2016年10月27日木曜日

मेरे हीरो एकेडेमिया

विकिपीडिया, भाव।
    ↓
लड़का कोई बाल पीछे छोड़ दिया था Midoritani Dehisa हीरो हास्य का काम है कि "हीरो का सबसे अच्छा" के उद्देश्य के साथ बढ़ता है [2] । कोही Horikoshi के लिए अपने तीसरे की श्रृंखला के काम [3] ।
"लाल वृत्त कूद" 2008読切सर्दियों में प्रकाशित आधार पर नियोजित किया गया था "मेरे हीरो," [3] । स्टोरी गिनती "नहीं ○○" है। बुक ( कूद कॉमिक्स संकेतन बदल जाता है) "वॉल्यूम। ○○" है। आधिकारिक संक्षिप्त नाम तय नहीं है [4] , "Hiroaka [5] " "मैं लाल [6] " और वहाँ कुछ है, इस तरह के रूप में कर रहे हैं "मैं छिपाने"।
इस किताब में कई बोनस तत्वों, कवर वापस पहल प्रस्ताव के चरित्र के शरीर कवर, पीछे के कवर अगले घुमावदार सूचना लोगों की वेब चरित्र है। कवर की तह हिस्से में इसके अलावा वहाँ एक बोनस तस्वीर है।
जनवरी 2015, " VOMIC टीवी! " "में VOMIC " प्रसारित किया गया था। नवंबर 2015, एनिमेटेड टेलीविजन साप्ताहिक शोनेन जम्प सं, 2015 49 पर प्रस्तुत किया गया है [7] ।
"9 नवंबर,, 2015 शोनेन जम्प + पर", कॉमेडी कार्टून "मेरा हीरो एकेडेमिया लूट !!" एक स्पिन काम serialized कर दिया गया है होना करने के लिए [8] ।


यहाँ सब कुछ पर लिखा है।

0 件のコメント:

コメントを投稿