2016年10月30日日曜日

हार्ले-डेविडसन

प्रसिद्ध है, दुनिया में बहुत बड़ा बाइक निर्माता।

हमारे ड्राइवरों की अभीप्सा।

विकिपीडिया, भाव।
    ↓
हार्ले-डेविडसन (NYSEHOG, पूर्व में HDI[3]), जिसे संक्षिप्त में अक्सर H-D या हार्ले कहते हैं, एक अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता है। 20 वीं सदी के पहले दशक के दौरान मिलवॉकी, विस्कॉन्सिन में स्थापित यह उन दो बड़े अमेरिकी मोटर साइकिल निर्माताओं में एक है जो भयावह मंदी के दौर में भी बचा रहा.[4] घटिया गुणवत्ता नियंत्रण और जापानी निर्माताओं से प्रतिस्पर्धा के एक दौर में भी हार्ले-डेविडसन बचा रहा.[5]
कंपनी राजमार्ग पर क्रुजिंग अर्थात परिभ्रमण के लिए बनायीं हैवीवेट (750 cc से ऊपर) मोटरसाइकिलें बेचती है। हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों (लोकप्रिय नाम "हार्लेस") की एक विशिष्ट डिजाइन और निकास नोट हुआ करते हैं। वे विशेष रूप से भारी अनुकूलन की परंपरा के लिए उल्लेखनीय हैं, जो उन्हें हेलिकॉप्टर-ढंग की मोटरसाइकिल का दर्जा देता है।[6] आधुनिक VRSC मॉडल परिवार को छोड़कर, वर्तमान हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिले आदर्श हार्ले डिजाइन की शैली को प्रतिबिंबित करती हैं। हल्की मोटरसाइकिल बाजार में खुद को स्थापित करने के हार्ले-डेविडसन के प्रयास को सीमित सफलता मिली और अपने इतालवी एरमाची (Aermacchi) अनुषंगी की 1978 में हुई बिक्री के बाद से मुख्य रूप से इसे त्याग दिया गया.
हार्ले-डेविडसन एक वफादार ब्रांड समुदाय का पोषण करता है, जो क्लब, समारोहों और एक संग्रहालय के माध्यम से सक्रिय रहता है। हार्ले-डेविडसन लोगो खातों की लाइसेंसिंग कंपनी के कुल आय का लगभग 5% है।


जापान और इस साइट पर सफर करता है, तो देखो।

 ↓

Rakuten Travel

कार भागों, दैनिक आवश्यकताओं, मोटर साइकिल सहायक उपकरण कुछ भी फ्लश इंटरनेट साइट।

 ↓

Rakuten

0 件のコメント:

コメントを投稿